बैंक के सीईओ पर गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने का आरोप

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक के सीईओ पर गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है। पीड़ित की शिकायत पर शुक्रवार को पुलिस ने सीईओ सहित अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक हल्द्वानी लामाचौड़, पूरनपुर नैनवाल निवासी विपिन चंद्र पांडे ने तहरीर सौंपी है। उन्होंने कहा कि अल्मोड़ा अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक में व्याप्त अनियमितताओं के खिलाफ निबंधक कार्यालय सहकारी समिति उत्तराखंड और सीएम पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराने के बाद बैंक सीईओ पीसी तिवारी की ओर से सुलह समझौते के लिए कई बार अपने एजेंटों के माध्यम से प्रस्ताव भेजे जो उन्होंने नहीं माने और उन्हें धमकी दी गई। आरोप है कि इस दौरान सीईओ तिवारी ने हल्द्वानी में घटना को दर्शाते हुए उनके खिलाफ अपने क्षेत्र के न्यायालय में मानहानि का वाद दायर कर दिया। कहा कि जांच को रुकवाने का दबाव बनाने के लिए उन्होंने न्यायालय में स्वयं के अस्वस्थ होने का झूठा प्रार्थना पत्र दिया, जबकि वह अपने कार्यालय में मौजूद थे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  अब अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में पैरामेडिकल पाठ्‌यक्रमों का होगा संचालन

आरोपी तिवारी ने जांच अधिकारी रोहित चंद्र दुमका और सहयोगी चंद्र प्रकाश के साथ साजिश रच कर उन्हें प्रधान कार्यालय बुलाया। पांच फरवरी को वह प्रधान कार्यालय पहुंचे तो यहां आरोपियों और बैंक कर्मियों ने उनके साथ अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी दी। वह बमुश्किल वहां से निकले। उन्होंने पुलिस में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। कोतवाल जगदीश चंद्र देउपा ने कहा कि मामले में आवश्यक धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119