कंटेनर-ट्रक की टक्कर में चालक की मौत, दूसरा गंभीर

खबर शेयर करें

रुद्रपुर। हल्द्वानी रोड पर आनंदपुर मोड़ के निकट कंटेनर और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में कंटेनर चालक की मौत हो गई, जबकि दूसरा ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर लगभग एक घंटे जाम लगा रहा। पुलिस हादसे का कारण तेज स्पीड बता रही है। पुलिस के अनुसार, शनिवार दोपहर 43 वर्षीय राजकुमार यादव पुत्र राम समुझ यादव निवासी पूर्वी बहलोलपुर प्रतापगढ़ यूपी अपने कंटेनर ट्रक को खाली कर हल्द्वानी से किच्छा की तरफ आ रहा था। जबकि किशोर पुत्र दूधाराम निवासी निजामपुर जड़वाल अजमेर राजस्थान ट्रक में लोहा लादकर पंतनगर सिडकुल जा रहा था। उसके साथ ट्रक हेल्पर रमेश भी था। आनंदपुर मोड़ के निकट दोनों ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में दोनों चालक गंभीर रूप से घायल हो गये।

हादसे के बाद सड़क पर दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गईं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल ट्रक चालकों को 108 एम्बुलेंस से सीएचसी पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने राजकुमार को मृत घोषित कर दिया। जबकि किशोर को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। वहीं मौके पर लगे जाम को खुलवाने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। लगभग एक घंटे बाद यातायात सुचारू हो सका। किच्छा कोतवाली के एसएसआई उमेश कुमार ने हादसे का कारण तेज स्पीड बताया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया लॉकअप से फरार कैदी  -पुलिस टीम पर की फायरिंग, जवाब में पुलिस ने चलाई गोलियां
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119