पिरुमदारा क्षेत्र में डंपर ने बाइक सवार मां-बेटे को कुचला, मौके पर ही मौत

खबर शेयर करें

रामनगर। सोमवार सुबह रामनगर के ग्राम टांडा मल्लू क्षेत्र से अपने घर रामपुर जा रहे बाइक सवार मां और बेटे को पीरुमदारा क्षेत्र में डंपर वाहन चालक ने जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे मां बेटे की मौत हो गई। वही डंपर चालक मौके से वाहन छोड़कर फरार हो गया।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए ग्राम टांडा मल्लू के पूर्व प्रधान अब्दुल सव्वार ने बताया कि रविवार की शाम ग्राम बाहुपूरा जिला रामपुर उत्तर प्रदेश निवासी 22 वर्षीय फैजान पुत्र जलीस अपनी 45 वर्षीय मां जैनब पत्नी जलीस के साथ बाइक से ग्राम टांडा मल्लू में अपने ताऊ के यहां आया था उन्होंने बताया कि सोमवार की सुबह दोनों ही मां बेटे बाइक से रामपुर के लिए रवाना हुए थे इसी बीच पीरुमदारा के पास अज्ञात डंपर चालक में बाइक पर टक्कर मार दी जिसमें दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए 108 के माध्यम से रामनगर के सरकारी अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बड़ी खबर...रामलीला मंचन के दौरान गोली मारकर वकील की हत्या, हत्यारोपी फरार

कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि सरकारी अस्पताल में मां बेटे का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।उन्होंने बताया कि बाइक और डंपर को कब्जे में ले लिया है।परिजनों की ओर से तहरीर नही मिली है।तहरीर मिलने पर डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जायेगा।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119