गौला, नन्धौर के साथ ही गन्ना ढोने वाले वाहनों की भी हो फिटनेस  -गौला संघर्ष समिति ने पूर्व विधायक शुक्ला को सौंपा ज्ञापन

खबर शेयर करें

मोटाहल्दू (नैनीताल)। गौला खनन मजदूर उत्थान समिति के बैनर तले वाहन स्वामियों ने सरकार से की सहयोग की अपील की है। शुक्रवार को गौला खनन मजदूर उत्थान समिति के अध्यक्ष रमेश चंद्र जोशी के नेतृत्व में शिष्टमंडल ने किच्छा के पूर्व विधायक राकेश शुक्ला से मुलाकात की। राकेश शुक्ला ने वाहन स्वामियों की बात को सुनते हुए कहा कि गौला, नन्धौर के साथ-साथ गन्ने के प्लांट में भी जो गाडिय़ां चलती हैं, उनका भी फिटनेस परिवहन विभाग से होना चाहिए। पूर्व विधायक ने भी माना कि वास्तव में फिटनेस जो प्राइवेट संस्था को दिया गया है, वह सही फैसला नहीं है।

उन्होंने इस संबंध में मुख्यमंत्री को जानकारी देने का भरोसा दिलाया। इस दौरान उन्होंने पूर्व विधायक को तीन सूत्रीय ज्ञापन भी सौंपा। जिसमें जीपीएस की बाध्यता समाप्त करने फिटनेस का प्राइवेट संस्था को ना दिए जाने तथा फिटनेस फीस को पूर्व की भांति रखने की मांग की गई। शिष्टमंडल में महामंत्री जीवन कबड्वाल, इंदर सिंह नयाल, रमेश चंद्र जोशी, रमेश चंद्र कांडपाल, जीवन बोरा, पूरन पाठक, मदन उपाध्याय, नवीन चंद्र जोशी, प्रधान नंदलाल यादव, रमाकांत गुप्ता, मनोज राय सहित दर्जनों वाहन स्वामी मौजूद रहे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119