युवक पर फोन कर बार-बार परेशान करने का आरोप -हल्द्वानी की विवाहिता ने कोतवाली बहेड़ी में दी तहरीर

खबर शेयर करें

ऊंचा पुल ब्लॉक हल्द्वानी की विवाहिता ने एक युवक पर कॉल करके बार-बार परेशान करने और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। इस मामले में महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से करते हुए कार्यवाही की मांग की है।

ऊंचा पुल ब्लॉक हल्द्वानी निवासी एक महिला ने कोतवाली बहेड़ी में दी गई तहरीर में कहा है उसके मोबाइल पर ग्राम पिंदारी अशोक थाना बहेड़ी निवासी एक युवक बार-बार कॉल कर उसे परेशान करने कर रहा है। युवक उससे कॉल पर हर बार मिलने के लिए कहता है। मना करने के बाबजूद युवक नहीं मान रहा है। कहा कि मोबाइल फोन पर बताई जगह पर बुलाने पर उसकी बताई जगह पर मिलने गई। वहां वह उससे प्यार का इजहार करने लगा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  रविवार देर रात खैरना बेतालघाट रोड पर पिकअप खाई में गिरी दो की मौत

महिला का कहना है कि जब उसने इसका विरोध किया और कहा कि वह शादीशुदा है और आज के बाद उसे फोन करके परेशान न करें तो युवक आग बबूला हो गया। आरोप है कि इस पर युवक उसको व उसके पति को जान से मारने की धमकी देने लगा। तब उसने यह बात अपने मायके वालों को बताई तब मायके के लोगों ने भी युवक को समझाने की काफी कोशिश की, जिस पर वह उनके साथ गाली गलौज कर मारपीट पर उतारू हो गया। महिला ने पुलिस से युवक पर कार्यवाही करने की मांग की है

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119