यात्री ट्रेन में युवती का दो हिस्सों में कटा शव मिला, दोनों हाथ और पैर गायब

खबर शेयर करें

जीआरपी ने अज्ञात युवती का दो हिस्सों में कटा शव रविवार को रहस्यमय हालात में बरामद किया। जीआरपी के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। जीआरपी थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि एक सफाई कर्मचारी की सूचना पर डॉ. आम्बेडकर नगर-इंदौर यात्री ट्रेन से युवती का शव बरामद किया गया।

उन्होंने बताया कि युवती की अभी पहचान नहीं हो सकी है और उसकी उम्र 20 से 25 साल के बीच आंकी जा रही है। शुक्ला ने कहा, युवती के सिर से कमर तक का हिस्सा ट्रेन में छोड़े गए ट्रॉली बैग में मिला, जबकि उसकी कमर से नीचे का भाग प्लास्टिक की बोरी में बंद पाया गया। युवती के दोनों हाथ और दोनों पैर गायब हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस को संदेह है कि युवती की हत्या किसी और स्थान पर एक-दो दिन पहले की गई और इसके बाद उसके शव को काट कर इसके हिस्सों को शनिवार रात यात्री ट्रेन में रख दिया गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बड़ी खबर...लड़कियों की शादी की उम्र बढ़ाने वाला विधेयक 17वीं लोकसभा के भंग होने के साथ हुआ कालातीत

शुक्ला ने बताया कि डॉ. आम्बेडकर नगर-इंदौर ट्रेन शनिवार रात इंदौर पहुंची थी और सवारियों को उतारे जाने के बाद इस रेलगाड़ी को रख-रखाव के लिए यार्ड में ले जाया गया था। जीआरपी थाना प्रभारी ने बताया कि शव की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है और इस मामले की बारीकी से जांच जारी है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119