कालेज में अचानक रोने लगी छात्राएं -स्कूल में करनी पड़ी छुट्टी  

खबर शेयर करें

राजकीय बालिका इंटर कालेज गौचर में मंगलवार को उस समय अजीबो-गरीब स्थिति पैदा हो गई, जब विद्यालय की सभी बालिकाएं जोर जोर से चिल्लाने लगी। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए स्कूल की छुट्टी करनी पड़ी।

घटना मंगलवार 11 बजे के आसपास की बताई जा रही है। कक्षा,11 की अध्यापिका के अनुसार जैसी वह क्लास रूम से बाहर निकल रही थी, तभी एक बालिका जोर जोर से चिल्लाने लगी देखते ही देखते क्लास की अन्य बालिकाएं भी चिल्लाने लगी। इसके बाद तो पूरी स्कूल की छात्राएं चिल्लाने लगी। बताया जा रहा है कि आनन-फानन अभिभावकों को घटना की सूचना दी गई। इस घटना को देखकर अभिभावक भी भौचक्के रह गए। अभिभावकों का कहना है कि वे अपनी बालिकाओं को बेहोशी की हालत में घर ले गए। कई बालिकाओं को रास्ते में रोते बिलखते तथा कइयों को बेहोशी की हालत में देखा गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बच्चे के नामकरण की खुशियां मना रहा था परिवार, तभी झोपड़ी में लगी आग, परिवार बेघर

घटना की सूचना आग की तरह क्षेत्र में फैल गई। सभी लोग उल्टे पांव स्कूल की ओर भागे। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी कई बार एक आध बालिकाएं कक्षा में बेहोश हुई हैं, लेकिन पूरी स्कूल की छात्राओं के एक साथ चिल्लाने की तह पहली घटना है। कई लोगों का कहना है कि काफी वर्षों पहले इस स्कूल में एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी थी। घटना की गंभीरता को देखते हुए विद्यालय की प्रधानाचार्या सुमन ध्यानी ने अपने उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  अलकनंदा और मंदाकिनी संगम पर नहाते वक्त पैर फिसलने से नदी में बहा यात्री

इस अवसर पर पीटीए अध्यक्ष दिलवर चौहान ने कहा कि बार बार इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति ठीक नहीं है, इसकी तह में जाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि शीघ्र अभिभावक संघ की बैठक बुलाकर सबकी राय लेकर घरेलू उपायों पर भी विचार किया जाएगा। मंगलवार की इस घटना ने सबको झकझोर कर रख दिया है। हालांकि विद्यालय परिवार इस घटना को भूत प्रेत से जोड़कर मानने को तैयार नहीं है, लेकिन अभिभावकों की चिंता ने उनका ध्यान इस ओर आकर्षित कर दिया है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119