आप के प्रदर्शन के मध्य नजर मध्य दिल्ली में यातायात रहेगा प्रभावित, कई मार्ग बंद

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

नयी दिल्ली, 26 मार्च। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन के ऐलान के मद्देनजर दिल्ली यातायात पुलिस ने राजधानी के मध्य हिस्से में वाहनों की आवाजाही पर पाबंदी लगाते हुए विशेष इंतजाम किए हैं।दिल्ली यातायात पुलिस ने एक परामर्श में कहा कि मध्य दिल्ली में यातायात प्रभावित रहेगा और तुलगक रोड, सफदरजंग रोड और कमाल अतातुर्क मार्ग पर वाहन खड़े करने की अनुमति नहीं होगी।

‘आप’ ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा केजरीवाल को गिरफ्तार किए जाने के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आवास का घेराव करने की घोषणा की है। ईडी ने अब रद्द की जा चुकी दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में केजरीवाल को गिरफ्तार किया है। वह 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में हैं।परामर्श के अनुसार, कानून व्यवस्था संबंधी विशेष बंदोबस्त के तहत नई दिल्ली में यातायात प्रभावित रहेगा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बड़ी खबर...लड़कियों की शादी की उम्र बढ़ाने वाला विधेयक 17वीं लोकसभा के भंग होने के साथ हुआ कालातीत

उन्होंने कहा कि नई दिल्ली क्षेत्र में सुगम यातायात प्रबंधन के लिए तुगलक रोड, सफदरजंग रोड और कमाल अतातुर्क मार्ग पर किसी भी वाहन को रुकने या खड़े करने की अनुमति नहीं दी जाएगी, जनता के लिए सामान्य प्रवेश की अनुमति नहीं होगी, और उपरोक्त सड़कों पर खड़े किए गए वाहनों को अनुचित पार्किंग और कानूनी निर्देशों की अवज्ञा के लिए उठा लिया जाएगा और मुकदमा चलाया जाएगा। यातायात पुलिस ने कहा कि जरूरत पड़ी तो अरबिंदो चौक, तुगलक रोड, सम्राट होटल गोल चक्कर, जिमखाना डाकघर गोल चक्कर, तीन मूर्ति गोल चक्कर, नीति मार्ग गोल चक्कर और कौटिल्य मार्ग गोल चक्कर से वाहनों को दूसरे मार्गों से भेजा जाएगा।यातायात पुलिस ने लोगों को कमाल अतातुर्क मार्ग, सफदरजंग रोड, अकबर रोड और तीन मूर्ति मार्ग से नहीं निकलने की सलाह भी दी है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119