अस्पताल में भर्ती बेटी को देखने बेटे के साथ जा रही मां की ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से मौत, बेटा गंभीर

खबर शेयर करें

गदरपुर।अस्पताल में भर्ती बेटी को देखने के लिए बेटे के साथ जा रही मां की ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल को जिला अस्पताल भेजा वही पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

शनिवार रात्रि9.30 ग्राम सूरजपुर निवासी कौशल्या कौर(50 )पत्नी स्वर्गीय गुरदयाल सिंह अपने बेटे सतनाम सिंह  के साथ रुद्रपुर अस्पताल में भर्ती अपनी बेटी कैलाश कौर को देखने के लिए रुद्रपुर जा रही थी। जब वह पुलिस चौकी महतोश स्थित चौक पर पहुंची। उसी दौरान गदरपुर से रुद्रपुर जा रही धान से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही महिला और उसका बेटा सड़क पर जा गिरे इस दौरान ट्रैक्टर ट्रॉली महिला के ऊपर से गुजर गई जिस महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  65 साल के बुजुर्ग दरिंदे ने दो साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

वहीं उसके बेटा सतनाम सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना थाना अध्यक्ष जसवीर सिंह चौहान को दी। सूचना पर थाना अध्यक्ष जसवीर सिंह चौहान पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तब तक महतोष चौकी प्रभारी पवन जोशी भी मौके पर पहुंच गये। उन्होंने इसकी सूचना 108 को दी। सूचना पर 108 मौके पर पहुंची और पुलिस ने लोगों की मदद से घायल सतनाम सिंह को जिला अस्पताल के लिए भेजा। वहीं, मृतक कौशल्या कौर के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। महिला की मौत पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। महिला कौशल्या कौर अपने पीछे तीन बेटियां रेनू कौर, किरण कौर और  बेटे सतनाम सिंह को को रोते बिलखते  छोड़ गई। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद मृतक कौशल्या कौर के शव को घर पर लाया गया और दोपहर बाद उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119