दिल्ली एम्स के न्यूरो सर्जन डॉक्टर ने की खुदकुशी, पत्नी से चल रहा था विवाद, -सुसाइड नोट में लिखी ये बात

खबर शेयर करें

नई दिल्ली। दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के न्यूरो सर्जन डॉक्टर राज घोनिया (34) ने रविवार को आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार, डॉक्टर ने ड्रग के ओवरडोज से अपनी जान दी। घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सूत्रों के मुताबिक, डॉक्टर राज घोनिया का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। रक्षाबंधन के अवसर पर पत्नी अपने मायके गई थीं। इसके बाद डॉक्टर ने अपने गौतम नगर स्थित घर में ड्रग ओवरडोज का सेवन कर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  अभी जेल में ही रहेंगे अरविंद केजरीवाल, जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टली


डॉक्टर की पत्नी, जो सर गंगाराम अस्पताल के माइक्रोबायोलॉजिकल विभाग में कार्यरत हैं, ने जब राज घोनिया का फोन नहीं उठाया तो डॉक्टर आकांक्षा को सूचित किया। डॉक्टर आकांक्षा ने राज घोनिया के फ्लैट पर जाकर देखा कि फ्लैट अंदर से लॉक था। उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसने फ्लैट का दरवाजा तोडक़र अंदर प्रवेश किया। पुलिस ने देखा कि डॉक्टर अचेत अवस्था में बिस्तर पर पड़े थे। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आस्ट्रेलिया में रह रहे पति पर दून की महिला ने कराया केस


डॉक्टर राज घोनिया ने आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट छोड़ा था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि यह उनकी व्यक्तिगत इच्छा है और इसके लिए किसी को दोषी नहीं ठहराया जाए। उन्होंने नोट में लिखा, कृपया किसी को परेशान न करें, मेरी इच्छा का सम्मान करें और खुश रहें। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही आत्महत्या के कारणों पर स्पष्टता सामने आएगी। डॉक्टर राज घोनिया हाल ही में अमेरिका से ट्रेनिंग करके लौटे थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119