दुःखद खबर…कन्या पूजन के बाद घर जा रही दो मासूम बालिकाएं मोटर साइकिल में चपेट में आई -एक की मौत, दूसरी गंभीर घायल

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

हल्द्वानी। कन्या पूजन के बाद वापस घर जा रही दो मासूम बच्चियां तेज रफ्तार मोटर साइकिल में आ गयी जिसमे दोनों बच्चियों समेत मोटर साइकिल सवार गंभीर रूप घायल हो गया। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। एसटीएच में सात वर्षीय एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि दूसरी बच्ची का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। मृत बच्ची के परिजनों ने मोटर साइकिल सवार के खिलाफ मुखानी पुलिस को तहरीर सौंपी है।

जानकारी के मुताबिक बजुनिया हल्दू कठघरिया निवासी हरीश कुमार यहां परिवार के साथ रहते हैं। बीते शुक्रवार को उनकी सात वर्षीय बेटी सुनैना पास रहने वाले टीकाराम की बेटी श्रीजना के साथ कन्या पूजन के लिए गई थी। शाम को दोनों घर लौट रही थी, घर से कुछ ही दूरी पर स्थित दुकान से कुछ सामान खरीदने के लिए वह आगे बढ़ीं, तभी पीछे से आए तेज रफ्तार मोटर साइकिल सवार ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पांच दिन में 266 ऑटो का सत्यापन, अब 18 से होगा

सूचना मिलते ही मुखानी थानाध्यक्ष विजय मेहता टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। आनन-फानन में बच्चियों को पास के अस्पताल में पहुंचाया गया। बच्चियों की हालत बेहद नाजुक थी, जिसे देखते हुए चिकित्सों ने बच्चों को बरेली स्थित राममूर्ति अस्पताल ले जाने की सलाह दी। जिसके बाद परिजन बच्चियों को लेकर सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय के पीछे स्थित एक निजी अस्पताल ले गए। यहां चिकित्सकों ने सुनैना की हालत देख हाथ खड़े कर दिए। श्रीजना को यहां उपचार शुरू हुआ और परिजन सुनैना को एसटीएच लेकर पहुंचे, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  अब युवती पर लगा किशोर के शारीरिक शोषण का आरोप

मासूम बच्ची मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मुखानी थानाध्यक्ष विजय मेहता ने बताया कि घटना में मोटर साइकिल सवार भी घायल हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है। मृत बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधार पर मोटर साइकिल चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119