बागेश्वर…कोचिंग सेंटर संचालक ने युवक से नौकरी का झांसा देकर छह लाख ठगे

खबर शेयर करें

बागेश्वर। पुलिस कोतवाली बागेश्वर के समीप निजी कोचिंग सेंटर संचालक द्वारा एक युवक को नौकरी का झांसा देकर 6 लाख रुपए ठगे। परीक्षा देने के बाद नौकरी के लिए चयन न होने पर युवक को ठगी का शिकार होने का आभास हुआ। उसने लिखित तहरीत देकर युवक के खिलाफ पुलिस में नामजद मुकदमा दर्ज कराया। 

बता दें कि निजी कोचिंग सेंटर यश फाउंडेशन के संचालक भुवन फर्स्वाण पुत्र लक्ष्मण फर्स्वाण निवासी ओखलसों बागेश्वर द्वारा फॉरेस्ट गार्ड भर्ती में चयन कराने को लेकर एक युवक से पैसे मांगे गए। वादी के अनुसार उसने उक्त कोचिंग सेंटर संचालक के झांसे में आकर उसे 6 लाख रूपए दे दिए। जब फॉरेस्टगार्ड भर्ती का रिजल्ट आया तो उसमें युवक नाम चयन लिस्ट में नही आया। जिसके बाद उसने कोचिंग संचालक से अपने रुपए वापस करने की बात कही। लेकिन कोचिंग सेंटर संचालक द्वारा रुपए वापस करने से मना कर दिया। जिसके पश्चात वादी पुलिस के सरण में पहुंचा। यहां पुलिस ने लिखित तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ 420 आईपीसी का मुकदमा दर्ज किया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  हनी ट्रैप में फंसे शिक्षक ने आठ लाख रुपये गंवाए

कोतवाल कैलाश नेगी ने बताया कि वादी द्वारा दी गई तकरीर के आधार पर संचाक के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा नकल विरोधी कानून बनाया गया है। जिसके तहत युवाओं को नकल एवं पैसे देकर नौकरी लगाने की बात कहने वालों के झांसे में नहीं आना है। उन्होंने कहा शीघ्र ही उक्त मामले में नियमानुसार कठोर कार्यवाही अम्ल में लाई जायेगी। 

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119