संदिग्ध अवस्था में मिला डीजे संचालक का शव -परिजनों ने जताई हत्या की आशंका  

खबर शेयर करें

डीजे चलाने वाले 19 वर्षीय युवक का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया। युवक के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, उन्होंने जल्द ही घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार गदरपुर के ग्राम कौशलपुर निवासी बच्चन सिंह का 19 वर्षीय पुत्र विशाल उर्फ जसपाल लंगड़ा भोज में रहने वाले रोहित सिंह नामक व्यक्ति का डीजे चलता था। शनिवार की सुबह करीब 9 बजे दिनेशपुर अंडरपास के किनारे युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गदरपुर भेजा। मृतक युवक के भाई धर्मेंद्र सिंह ने शव की शिनाख्त अपने छोटे भाई विशाल उर्फ जसपाल के रूप में की। धर्मेंद्र सिंह का कहना था कि उसके भाई विशाल की हत्या की गई है। शुक्रवार की रात्रि करीब 11 बजे विशाल ने फोन करके अपने साथ मारपीट होने की सूचना दी थी। उन्होंने उसकी खोजबीन भी की, लेकिन उसके बारे में कोई पता नहीं चल सका।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दोस्त के घर से वापस लौट रही नाबालिग से दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

मामले की गंभीरता के चलते एसपी काशीपुर अभय प्रताप सिंह भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने थाना अध्यक्ष भुवन चंद्र जोशी को घटना से जुड़े हर बिंदुओं पर जांच करने के निर्देश दिए। देर शाम पोस्टमार्टम के उपरांत मृतक विशाल के शव को गांव ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और कुछ संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।  

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119