तांत्रिक बोले मुर्दे को कर देंगे जिंदा और पढ़ने लगे मंत्र, फिर दो घंटे बाद जो हुआ वो देखते रह गए लोग

खबर शेयर करें

यूपी के गोरखपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक गांव में पहुंचे दो पुरुष और एक महिला तांत्रिक ने दावा किया कि इस मुर्दे को हम लोग जिंदा कर देंगे। जिसके बाद वहां कई लोगों की भीड़ जुट गई।


पुरुष और एक महिला तांत्रिक ने कहा कि हम इसे जिंदा तो कर देंगे लेकिन बदले में पैसे लगेंगे। जिसका बाद घरवालों ने सोच समझ कर मुर्दे को जिंदा करने का फैसला ले लिया। फिर तांत्रिकों ने तंत्र-मंत्र शुरू किया। दरअसल, चौरीचौरा थाना क्षेत्र के छोटकी बरही गांव के रहने वाले 48 वर्षीय लोरिक की तबीयत कुछ दिनों से खराब थी। घर के लोग इलाज करवा रहे थे, लेकिन कोई विशेष फायदा नहीं हो रहा था। इसी दौरान बीती रात उनकी अचानक मौत हो गई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सिडकुल में काम करने वाला युवक संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर झूला

सुबह लोग शव के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान दूसरे समुदाय के दो पुरुष और एक महिला तांत्रिक मौके पर पहुंचे। उन लोगों ने कहा कि हम इस मुर्दे को जिंदा कर देंगे। केवल आपको खर्चे के लिए रुपए देने होंगे। इस तरह का काम हम लोगों ने पहले भी किया है, लेकिन इसके लिए अधिक रुपए खर्च होंगे। यदि आप लोग तैयार हों तो हम अपना कारनामा करके दिखा देंगे। परिजन की सहमति मिलने पर तांत्रिक अपनी तंत्र साधना शुरू कर दिए। तांत्रिकों ने एक पुस्तक निकाली और उसको पढऩे लगे। फिर शव के ऊपर पानी व फूल डालने लगे। दो घंटे बाद भी जब शव में कोई हरकत नहीं हुई तो लोग इसे फर्जी समझने लगे। इस दौरान ग्रामीण काफी संख्या में जुट गए थे। इसी बीच, किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  युवक पर नाबालिग पुत्री को भगा ले जाने का आरोप, केस दर्ज


जिसके बाद गांव में पहुंची पुलिस ने तीनों तांत्रिकों को गिरफ्तार कर लिया और शव को अंतिम संस्कार के लिए भेज दिया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119