हसीना के चक्कर में हनी ट्रैप में फंसा युवक, लड़की को रुपये देने के लिए युवक ने किया खौफनाक कांड

खबर शेयर करें

उत्तराखंड का एक युवक हनी ट्रैप में फंस गया। प्यार में फंस कर लड़की को रुपये देने के लिए युवक ने खौफनाक कांड कर दिया। पुलिस ने युवक को सकुशल बरामद कर लिया है। पूरा सच्चाई जानकर पुलिस भी हैरान रह गई। हरिद्वार जिले के पथरी क्षेत्र के गांव बहादरपुर जट में एक हनी ट्रेप का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने युवक को सकुशल बरमाद करने के बाद परिजनों के सपुर्द कर दिया है। हरिद्वार के बहादरपुर जट निवासी इंतजार पुत्र शकूर निवासी ने थाना पथरी पर अपने भतीजे सहबान पुत्र नूर हसन निवासी बहादरपुर जट के गुम होने के संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी।


गायब होने की घटना थाना पथरी पुलिस उक्त की तलाश हेतु अलग-अलग प्वाइंटों पर काम कर रही पुलिस ने गुत्थी को सुलझा दिया है। पुलिस के अनुसार दिनांक एक मार्च की रात्रि को गुमशुदा लड़के के भाई के फोन पर मैसेज आया, जिसमें चार युवकों द्वारा भाई को छोड़ने की ऐवज में 10 लाख रुपयों की डिमांड की गई।
लड़के के परिजनों द्वारा उक्त सूचना की जानकारी थानाध्यक्ष पथरी को दी गई। उच्च अधिकारियों के निर्देशित क्रम में थानाध्यक्ष पथरी द्वारा तत्काल उक्त नंबर की लोकशन की जानकारी लेनी चाही। लेकिन ज्यादातर समय मोबाइल नंबर बंद होने के कारण सही लोकेशन नहीं मिल पा रही थी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पॉक्सो एक्ट का आरोपी गिरफ्तार, नाबालिग को कब्जे से छुड़ाया


दूसरी तरफ हरिद्वार पुलिस द्वारा गाजियाबाद पुलिस से लगातार संपर्क भी बनाए रखा। पुलिस टीम को कुछ जानकारी मिलने पर टीम ने कार्यवाही कर गुमशुदा लड़के को 48 घंटे के भीतर गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के नजदीक से सकुशल बरामद कर लिया।
अपहरण की  रची झूठी साजिश———————–
गुमशुदा लड़के से पूछताछ की गई तो गुमशुदगी में नया मोड़ आ गया।  लड़के द्वारा बताया गया कि वह हनी ट्रैप का शिकार हो गया था। कहा कि लड़की को पैसे देने के लिए उसने अपने अपहरण की झूठी कहानी रची।
अपहरण की झूठी कहानी की सूचना अपने परिजनों को दी थी। लड़के को बाद विधिक कार्यवाही कर परिजनों के सुपुर्द किया गया। एसओ पथरी रविन्द्र कुमार ने मामले की पुष्टि की है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119