युवक को कमरे में बंधक बनाकर रुपये व सामान छीना, 5 लाख की मांगी रंगदारी

खबर शेयर करें

युवक को कमरे में बंधक बनाकर रुपये व सामान छीन लिया। युवक का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख की रंगदारी मांगी। पुलिस को मिले लोकेशन से बंधक बनाये युवक को पुलिस ने छुड़ा लिया। तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

सुधीर जौहरी निवासी कृष्णा विहार किच्छा ने सितारगंज कोतवाली में दर्ज कराये मुकदमे में कहा है कि 31 अक्टूबर को उसका पुत्र सचिन घर से स्कूटी लेकर गया था। उसके बेटे ने जरूरी काम के लिए 30 हजार रुपये मांगे थे। मंगलवार की दोपहर ढाई बजे सचिन का फोन आया और कहा कि उसका एक्सीडेन्ट हो गया है हादसे में एक युवती सीरियस है। वे लोग समझौते के लिये पांच लाख रुपये मांग रहे है। सचिन ने पिता को बताया कि उससे तीस हजार रुपये ले लिये हैं। सचिन ने अपने पिता सुधीर को खाता नम्बर भी भेजा। सुधीर के अनुसार उसके बेटे सचिन ने उसके भाई प्रवीण के नम्बर पर अपनी लोकेशन भेजी। जिसमें किडनेप्ड लिखा हुआ था। सुधीर को आभास हुआ कि कोई सचिन से जबरदस्ती कहलवा रहा है। क्योंकि मोबाइल पर पीछे से मुझे गाली गलौच की आवाज सुनाई दे रही थी। अनहोनी घटना का अंदेशा होने पर लाकेशन के आधार पर किच्छा से सुधीर सितारगंज कोतवाली पहुंचे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  मां के संघर्ष ने दिखाई बेटी को राह, बनेगी डाक्टर, पड़े एक मां के संघर्ष की कहानी

कोतवाली के बाहर ही पुलिस की गाड़ी में मौजूद पुलिसकर्मियों को बात बताते हुए लोकेशन दी। पुलिस जब दी लोकेशन पर पहुंची तो पांच लोग दूर से एक मकान के अन्दर से निकलकर भागते नजर आये। सचिन मकान पर ही मिला जो बहुत डरा घबराया था। सचिन ने बताया कि अमरिया के पास जान पहचान वाली महिला किरन कौर उर्फ बबली मिली। महिला ने सचिन से सिसौना तक छोड़ने को कहा। किरन सिसौना में एक मकान में ले गयी और वहां पर एक अन्य महिला जिसने अपना नाम जसविन्दर कौर बताया से मिलवाया। इसी बीच तीन लड़के मकान के अन्दर आ गये। एक के हाथ में तमंचा था साथ में किरन भी आ गयी। सचिन को बताया गया कि उसकी महिला के साथ वीडियो बना ली है। बचना चाहता है तो पांच लाख का इंतजाम करवाने को कहा। अन्यथा वीडियो वायरल करने की धमकी दी। सचिन ने डर से 30 हजार दे दिये। पांच लाख की डिमांड पूरी करने के लिए पिता को कहा। सचिन का मोबाईल फोन, पांच हजार की नगदी के साथ पर्स, घड़ी छीन लिया गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सुरेंद्र सिेह निवासी कैथुलिया, किरन कौर उर्फ बबली निवासी सरोंजा, जसविंदर कौर निवासी सिसौना को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से छीने गये 21 हजार रुपये भी बरामद कर लिये। जबकि दो आरोपी फरार हैं। टीम में कोतवाल बीएस बृजवाल, एसआई संजय बोरा, गोल्डी घुत्याल, सोनिका जोशी, राकेश सिंह, किरण मेहता, ज्योति शर्मा, चंद्र प्रकाश शामिल रहे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119