उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय मार्ग से हटेंगे क्रैश बैरियर

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। तीनपानी से उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय और ट्रांसपोर्ट नगर तक लगे क्रैश बैरियर हटाए जाएंगे। उपजिलाधिकारी पारितोष वर्मा ने जिसके लिए लोनिवि व सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता को दिशा-निर्देश जारी किए हैं। यूओयू मार्ग में लगे क्रैश बैरियर को लेकर क्षेत्र की जनता ने विरोध किया था।


तीनपानी से लेकर यूओयू व ट्रांसपोर्ट नगर तक मार्ग में लगे क्रैश बैरियर से सड़क करीब दो फीट संकरी हो गई थी। जिसका नगर निगम के निवर्तमान पार्षद मनोज जोशी के नेतृत्व में क्षेत्र की जनता ने विरोध किया था। मामले में पार्षद जोशी ने जिलाधिकारी वंदना से मुलाकात की थी। जिसे गंभीरता से लेते हुए डीएम ने एसडीएम, लोनिवि व सिंचाई विभाग के अधिकारियों को संयुक्त निरीक्षण कर उचित कार्यवाही के निर्देश दिए थे। डीएम के निर्देश पर पिछले दिनों एसडीएम, लोनिवि व सिंचाई विभाग के अधिकारियों ने मार्ग का निरीक्षण किया। निरीक्षण के बाद सोमवार को दोनों विभागों की रिपोर्ट के आधार पर एसडीएम पारितोष वर्मा ने यूओयू मार्ग से बैरियर हटाए जाने के निर्देश जारी किए हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  रविवार देर रात खैरना बेतालघाट रोड पर पिकअप खाई में गिरी दो की मौत

जिसमें लोनिवि व सिंचाई विभाग के अधिकारियों को पूरे मार्ग से बैरियर हटाए जाने के निर्देश दिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक मार्ग में क्रैश बैरियर लगने से सड़क करीब 2 फिट संकरी हो गई है। जिससे वाहनों और लोगों को आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119