दबंगई…रास्ते से हट जाने को कहने पर कार सवार दो युवकों पर जानलेवा हमला, एक युवक की आंख की रोशनी गई

खबर शेयर करें

रुद्रपुर। रास्ते से हट जाने को कहने पर पांच युवकों ने कार सवार दो युवकों पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में एक युवक की आंख की रोशनी चली गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल इस समय जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा हैं। यह घटना टनकपुर मार्ग पर मुख्य बाजार की है। इस मामले में पुलिस ने हमलावर युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

वार्ड संख्या 11 राजीवनगर निवासी रुद्रा सोनकर ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 12 नवंबर को वह रात करीब 11 बजे अपने काम से कार से टनकपुर रोड पर जा रहे थे। उसके साथ उसका साथी पकड़िया निवासी राहुल भी था। जब वह टनकपुर रोड पर मुख्य बाजार से निकल रहे थे। इस दौरान चौराहे से पचास मीटर दूरी पर कुछ युवक आपस में झगड़ रहे थे। इनकी वजह से मार्ग पर जाम की स्थिति बनी हुई थी। कार में उसके साथ बैठे राहुल ने उनसे कार निकालने के लिए रास्ते से हटने के लिए कहा। इस पर आरोपियों ने कार पर रॉड से हमला कर दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  परिवार को बंधक बनाकर कारोबारी के घर से लाखों की लूट, जांच शुरू

आरोपियों ने पहले तो कार को बुरी तरह क्षतिग्रस्त किया और फिर उसके सिर पर वार किया, जिससे उसकी एक आंख की रोशनी चली गई। उसकी आंख से लगातार खून बह रहा है। वहीं चिकित्सकों ने राहुल की हालत नाजुक देख उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने राजीवनगर निवासी निहाल सैनी, गौटिया के अनस खान, कमर खान, अमीर एवं सागर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल नरेश चौहान ने बताया कि आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119