काशीपुर से गूलरभोज दोस्तों के साथ डैम घूमने आई छात्रा की सड़क हादसे में मौत

खबर शेयर करें

काशीपुर। दोस्तों के साथ रविवार को गूलरभोज डैम घूमने आई काशीपुर कचनाल गुसाई निवासी 19 वर्षीय छात्रा की वापस घर जाते समय शाम को चार बजे गांव चनकपुर की पुलिया के पास हादसे में मौत हो गई। जबकि यूपी के मुंशीगंज निवासी उसका दोस्त घायल हो गया, ये दोनों एक ही बाईक पर सवार थे। पुलिस ने सूचना परिजनों को दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

काशीपुर के कचनाल गुंसाई क्षेत्र निवासी 19 वर्षीय नाजिया पुत्री नूर अहमद बीएससी नर्सिंग की छात्रा है। रविवार को वह अपने दोस्तों के साथ गूलरभोज डैम घूमने आई थी। वहां से लौटते समय नाजिया अपने सहपाठी यूपी स्वार के मुंशीगंज निवासी विपिन पुत्र रामभरोसे के साथ बाइक पर सवार थी। अन्य लोगों के साथ ये दोनों भी गूलरभोज से घमते हुए गांव चनकपुर के रास्ते काशीपुर जा रहे थे कि शाम चार बजे चनकपुर पुलिया के पास सामने से आ रही ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली और बाइक में भिड़ंत हो गई। टक्कर में नाजिया के सिर पर गहरी चोट लगी। उसकी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विपिन घायल हो गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बच्चे के नामकरण की खुशियां मना रहा था परिवार, तभी झोपड़ी में लगी आग, परिवार बेघर

मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाजिया के शव को कब्जे में लिया व इसकी सूचना नाजिया के परिजनों को दी। सूचना पर परिजन भी पहुंच गए। वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने घटना स्थल से ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में ले लिया। कोतवाल मनोज रतूड़ी ने बताया कि हादसे की सुचना पर पुलिस पहुंची थी। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119