खबर अपडेट…भतीजे ने ही चाची का चाकू से गला रेता, अस्पताल में तोड़ा दम

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। नवाबी रोड स्थित मोहल्ला कुल्यायपुरा में सोमवार सुबह एक युवक ने घर पर अकेली 55 वर्षीया एक महिला की गला रेत कर हत्या कर दी। शोर सुनकर मकान के ग्राउंड फ्लोर से दुकानदार और उसका बेटा महिला की मदद के लिए पहुंचे लेकिन हमलावर उन्हें चाकू से धमकाता हुआ भाग गया। मृतका के पति ने अपने भतीजे पर हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि अभी मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार कुल्यायपुरा की गली नंबर दो में कालीचरण गुप्ता का दोमंजिला मकान है। कालीचरण ने बताया कि उनकी पत्नी कुसुम सोमवार सुबह पास के मंदिर में पूजा करके घर लौटी थीं। इसके बाद वह स्वयं घर का राशन लेने के लिए रामपुर रोड पर समता आश्रम के निकट चले गए थे। मकान के नीचे कबाड़ की दुकान करने वाले विनोद पुत्र लालाराम का दोपहर करीब 12 बजे उन्हें घटना को लेकर फोन आया। वह तुरंत घर लौटे तो कुसुम खून से लथपथ फर्श पर पड़ी थी।

जयदुर्गा कॉलोनी निवासी उनके एक परिचित कुणाल गोस्वामी ने भोटिया पड़ाव पुलिस चौकी पर घटना की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और कुसुम को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में ले गए। वहां करीब दो घंटे बाद कुसुम ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि चाकू के हमले से महिला की सांस की नली कट गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस फरार हमलावर की तलाश में दबिश दे रही है। उधर, कालीचरण ने अपने भतीजे पर पत्नी की हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि उनके भतीजों के बीच संपत्ति बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। वह और उनकी पत्नी इसमें मध्यस्थता कर रहे थे। इसी बात से आरोपी ने रंजिश मानते हुए उनकी पत्नी की हत्या कर दी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  किच्छा के लालपुर में फंदे से लटका मिला महिला का शव


आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें दबिश दे रही हैं। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, ताकि उसके भागने का रास्ता पता लग सके। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।      –हरबंस सिंह, एसपी (क्राइम)

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119