मेरे पति को जेल में डालो -दोस्तों के साथ शराब पीकर घर में उधम काटने वाले पति से परेशान महिला पहुंची थाने, फिर…

खबर शेयर करें

आए दिन दोस्तों के साथ शराब पीकर घर में उधम काटने वाले पति से परेशान होकर महिला खाकी की चौखट पहुंच गई। आरोप लगाया कि पति अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहा, अब तो दोस्तों को लेकर घर पर भी महफ़िल सजने लगी है। हरकत में आई पुलिस महिला के पति को चौकी उठा लाई और कड़ी फटकार भी लगाई। पति के माफ़ी मांगने व दोबारा शराब न पीने का आश्वासन देने के बाद कड़ी हिदायत देने के बाद उसे छोड़ा गया, तब जाकर मामला शांत हुआ।

खैरना बाजार में तहसील के समीप कॉस्मेटिक की दुकान चलाने वाले ऊधमसिंह नगर जनपद निवासी व्यक्ति की पत्नी खैरना चौकी पहुंची। बताया कि उसका पति रोजाना शराब पीकर घर में उधम काट रहा है। आए दिन हंगामा होने से घर का माहौल बिगड़ चुका है, वहीं अब उसका पति दोस्तों को लेकर घर में बैठकर शराब पीने लगा है। कुछ कहने पर वह लड़ाई झगड़े पर उतारु हो जा रहा है और आए दिन मारपीट भी कर रहा है। ससुराल के लोगों को भी कई बार बताने के बावजूद पति पर असर नहीं हो रहा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ब्रेकिंग हरिद्वार- इस व्यस्ततम क्षेत्र में दिन दहाड़े हुई डकैती

दोस्तों को घर में लाकर शराब पीने से भविष्य में अनहोनी का अंदेशा भी जताया। महिला की शिकायत पर हरकत में आई पुलिस उसके पति व शराबी दोस्त को चौकी ले आई, परेशान महिला ने मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग उठाई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पत्रकार डिमरी पर जानलेवा हमले की निंदा, एनयूजे ने डीजीपी से की आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग

पुलिस ने महिला के पति को कड़ी फटकार लगाई साथ ही कड़ी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी और शराबी दोस्त को भी आड़े हाथ लिया। कार्रवाई की डर से दोनों सख्ते में आ गए। माफी मांगने और भविष्य में शराब न पीने का आश्वासन देने के बाद मामला व मुश्किल शांत हुआ। चौकी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार के अनुसार महिला के पति व उसके दोस्त को कड़ी कार्रवाई की हिदायत दी गई है। दोबारा शिकायत मिलने पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119