सोशल मीडिया पर अश्लील पोस्ट डालने वाले पर मुकदमा

खबर शेयर करें

देहरादून। सोशल मीडिया पोर्टल फेसबुक पर अश्लील पोस्ट और चाइल्ड पोर्नोंग्राफी जैसे कृत्य करने के आरोपी के खिलाफ रायपुर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

आरोपी इन अश्लील पोस्टों को डिलीट कर चुका है। रायपुर थानाध्यक्ष कुंदन राम ने बताया कि मयूर विहार चौकी इंचार्ज राजेश असवाल की तरफ से केस दर्ज किया गया है। केस में सानिध्य भट्ट निवासी सहस्रधारा रोड को आरोपी बनाया गया है। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष की ईमेल के जरिए कानूनी सलाहकार ने पत्र भेजा। जिसमें कहा कि दून के एक ट्वीट एकाउंट धारक ने एक ट्वीट किया। जिसमें फेसबुक का लिंक दिया गया है। फेसबुक पेज पर कई अश्लील और समाज विरोध वीडियो अपलोड थे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  रविवार देर रात खैरना बेतालघाट रोड पर पिकअप खाई में गिरी दो की मौत

पुलिस ने आरोपी से पूछताछ तो पता लगा कि आरोपी 2019-2020 में कुछ फेसबुक एकाउंट बनाए। जिसमें डार्क कॉमेडी से जुड़े पोस्ट डालते-डालते वह अश्लील वीडियो डालने लगा। जिसे काफी लोगों ने देखा। आरोपी को पता लगा कि उसकी यह पोस्ट कानूनी तौर पर गलत हैं। ऐसे में बीते 25 दिसंबर को उसने इन्हें डिलीट कर दिया। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद कानूनी सलाह ली। इसके बाद आरोपी के खिलाफ आईटी ऐक्ट समेत अन्य संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119