मजखाली से गुमशुदा युवती लालकुआं में मिली

खबर शेयर करें


अल्मोड़ा। मजखाली, रानीखेत से गुमशुदा युवती को पुलिस ने लालकुआं से बरामद किया है। मंगलवार 12 सितम्बर को मजखाली, रानीखेत निवासी एक व्यक्ति ने डायल 112 के माध्यम से कोतवाली रानीखेत में सूचना दी कि उसकी बहिन (26 वर्ष) स्वयं के उपचार हेतु घर से रानीखेत अस्पताल आई हुई थी, जो अभी तक घर वापस नही पहुंची है और कॉल करने पर फोन भी नही उठा रही है, घर पर सभी लोग काफी परेशान है।

सूचना पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रानीखेत हेमचन्द्र पंत के नेतृत्व में कांस्टेबल कमल गोस्वामी द्वारा सर्विलांस सेल की सहायता से गुमशुदा के मोबाइल नंबर की लोकेशन प्राप्त की गई। मोबाइल की लोकेशन लालकुआं रेलवे स्टेशन के आस-पास की होने पर लालकुआं पुलिस से संपर्क कर उनको गुमशुदा के संबंध में सूचित किया गया, जिस पर थाना लालकुआं में तैनात हेड कांस्टेबल अकरम द्वारा गुमशुदा को रेलवे स्टेशन लालकुआं से सकुशल बरामद किया गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सड़क हादसे के शिकार लोगों को ग्रामीणों ने दी अंतिम विदाई, एक साथ जली पांच चिताएं

गुमशुदा की बरामदगी होने पर युवती के परिजनों को सूचित कर थाना लालकुआं पहुंचने हेतु बताया गया, जहां पहुंचने पर लालकुआं पुलिस द्वारा गुमशुदा को सकुशल उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया। गुमशुदा के सकुशल मिल जाने पर परिजनों द्वारा रानीखेत पुलिस की प्रशंसा करते हुए आभार व्यक्त किया गया।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119