ब्रह्मकुमारी आश्रम में दो सगी बहनों ने फंदा लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लगाए गंभीर आरोप

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें


आगरा के जगनेर में स्थित ब्रह्मकुमारी आश्रम में दो सगी बहनों एकता और शिखा ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले दोनों बहनों ने साइड नोट आश्रम के ग्रुप में भेजे थे। इसे देखकर स्वजन रात भागकर आश्रम पहुंचे, वहां दोनों बहनों के शव छत पर लगे पंखों के हुक से साड़ी के फंदे पर लटके मिले।


दोनों बहनों ने तीन पेज के सुसाइड नोट में आश्रम के चार कर्मचारियों को अपनी मृत्यु का जिम्मेदार ठहराया है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से आरोपियों को आसाराम की तरह उम्रकैद की सजा दिलाने के लिए कहा है। उन्होंने लिखा है,’योगी जी इन आरोपियों को आसाराम बापू की तरह उम्रकैद की सजा दिलाना।’

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गणाई गंगोली में कार दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत


मृतक बहनों ने सुसाइड नोट में चारों आरोपियों पर पैसे हड़पने के साथ-साथ अनैतिक गतिविधियों में शामिल होने के आरोप भी लगाए हैं। इस संबंध में एसपी खैरागढ़ ने बताया कि चारों आरोपी आगरा से बाहर के हैं। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें सर्च कर रहीं हैं।
आपको बता दें कि जगनेर कस्बा की रहने वाली 37 वर्षीय एकता और उनकी छोटी बहन शिखा (34 वर्ष) 2005 में ब्रह्मकुमारी आश्रम से जुड़ी थीं। चार वर्ष पहले जगनेर में बसई रोड पर ब्रह्मकुमारी आश्रम बनने के बाद वहां रहने लगी थी। आश्रम में उनके साथ एक अन्य युवती भी रहती है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119