खंभे पर चढ़ी लड़की, भाषण रोक पीएम मोदी ने समझाया तब कहीं जाकर उतरी नीचे

खबर शेयर करें


हैदराबाद। प्रधानमंत्री ने शनिवार को तेलंगाना में रैली को संबोधित किया। इस दौरान एक हैरान करने वाला नजारा देखने को मिला। जिस वक्त प्रधानमंत्री रैली को संबोधित कर रहे थे, तभी एक लड़की वहां पर बिजली के बल्ब के लिए लगे ढांचे पर चढ़ने लगी। लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी का ध्यान जैसे ही उस लड़की की तरफ गया उन्होंने उसे रोकना शुरू कर दिया। इसके कुछ देर के बाद लड़की वहां से उतरी।


पीएम ने बुलाया
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभा को संबोधित कर रहे थे। भाषण के बीच में ही उनका ध्यान उस लड़की की तरफ गया, जो वहां लगाए गए लोहे के ढांचे पर चढ़ रही थी। उस खंभे पर बिजली के बल्ब लगे हुए थे। पीएम मोदी ने कहा कि बेटी-बेटी, रुको। उतर जाओ, उस पर शॉर्ट सर्किट हो सकता है। पीएम मोदी की बात सुनने के बाद लड़की ने वहीं से इशारों में कुछ बताने की कोशिश की। तब मोदी ने कहा कि मैं आपको नहीं सुनूंगा। कृपया नीचे उतरिये और बैठ जाइए। यह सही नहीं है। उसके नीचे उतरने पर, प्रधानमंत्री ने उसे धन्यवाद दिया। बाद में पीएम मोदी ने उस लड़की से बात भी की।
रैली को कर रहे थे संबोधित
बता दें कि नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कहा कि केंद्र जल्द ही एक समिति गठित करेगा, जो मडिगा समुदाय के सशक्तीकरण के लिए हर संभव तरीके अपनाएगा। उन्होंने अनुसूचित जातियों को श्रेणीबद्ध करने की मडिगा समुदाय की मांग के संदर्भ में यह कहा। मोदी यहां मडिगा रिजर्वेशन पूरता समिति (एमआरपीएस) द्वारा आयोजित एक रैली को संबोधित कर रहे थे। यह समिति मडिगा समुदाय का एक सामुदायिक संगठन है। तेलुगु भाषी राज्यों में अनुसूचित जातियों में मडिगा समुदाय की सबसे बड़ी हिस्सेदारी है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119